MUST WATCH राजस्थान के इस टॉपर यह वीडियो देख आप भी कहोगे 'हर एक फ्रेंड जरूरी होता है...'

Header Banner

MUST WATCH राजस्थान के इस टॉपर यह वीडियो देख आप भी कहोगे 'हर एक फ्रेंड जरूरी होता है...'

  Thu Jan 12, 2017 16:53        Rajasthani

हर एक फ्रेंड जरूरी होता है...'। जूनियर एकाउंटेंट भर्ती परीक्षा में राजस्थान के टॉपर इमरान चौहान का भी कुछ ऐसा ही मानना है। बकौल, इमरान 12वीं के बाद एक दोस्त ने नई राह दिखाई तो जिंदगी बदल गई। बड़ा मुकाम हासिल हुआ, मगर सफलता की इस दौड़ में यहीं पर रुक जाना नहीं है। अभी तो और भी कई शिखर छूने हैं। खुद, परिवार और कौम का नाम रोशन करना है।

इमरान चूरू शहर के वार्ड 12 का रहने वाला है। पिछले साल इसने जूनियर एकाउंटेंट की परीक्षा में राजस्थान में पहला स्थान प्राप्त किया। इमरान को सफलता के इस मुकाम पर पहुंचाने में उसके दोस्त रविंद्रसिंह राठौड़ ने अहम भूमिका निभाई। राठौड़ ही उसे जोधपुर स्थित कायमखानी संस्थान में ले गया। जहां इमरान ने ढाई साल जूनियर एकाउंटेंट परीक्षा की तैयारी की।
बेंगलूरु के बाद अब राजस्थान शर्मसार : झुंझुनूं के नवलगढ़ में राह चलती युवती से छेड़छाड़, मच गया बवाल

इमरान नौ भाई बहनों में छठे नंबर का है। लाल मोहम्मद चौहान के घर जन्मे इमरान आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है। इमरान चौहान ने बताया, उसने कम्प्यूटर ऑपरेटर से लेकर मुख्य सब्जी मंडी में ट्रकों से सब्जी उतारने के लिए पलदारी तक की है।
अभिनेता अजय देवगन के लिए कुएं में कूदकर जान देने चला राजस्थान का ये लड़का


इमरान ने बताया कि वह जूनियर एकाउंटेंट तक सीमित नहीं रहना चाहता। भविष्य में भारतीय प्रशासनिक सेवा में जाकर देश व समाज की सेवा करने की मंशा है। इसके लिए प्रयास जारी है।



   Jr Accountant , Imran Chauhan